आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी  को हर तरफ से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है. शुक्रवार को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी राज कर रही है. शनिवार को गंगूबाई काठियावाड़ी ने अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी उछाल देखा. फिल्म ने पहले दिन जहां सिर्फ 10 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं शनिवार को फिल्म ने 13.32 करोड़ रुपये की कमाई की और तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का राज कायम रहा.

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में कहा गया कि फिल्म वीक एंड में 36-37 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है, लेकिन आलिया भट्ट की फिल्म ने यह आंकड़ा भी पार कर लिया है. रविवार को फिल्म ने 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. जिसके साथ वीकेंड पर गंगूबाई काठियावाड़ी की कुल कमाई 38.82 करोड़ हो गई है. यानी, कोरोना वायरस के बीच भी संजय लीला भंसाली की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है.

इस बीच, फिल्म न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी अच्छी चल रही है. गंगूबाई काठियावाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में भी करोड़ों कमाए. पहले यह बताया गया था कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की 83 के बाद गंगूबाई काठियावाड़ी भी महामारी की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है.

पिछले महीने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी संजय लीला भंसाली की फिल्म को दिखाया गया था. जिसे लेकर भंसाली ने खुलासा किया था कि फिल्म को आठ मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला. उन्होंने कहा-”उन्होंने फिल्म खत्म होने के बाद आठ मिनट तक ताली बजाई. जब मैंने उस स्टैंडिंग ओवेशन को सुना, तो मुझे मेरा जवाब मिल गया.” गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्माण और निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है.