देश की राजधानी दिल्ली के यमुना खादर इलाके में बीती रात छापेमारी करने गई पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दो लोग घायल हो गए. इस ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने एक अन्य बदमाश को भी पकड़ा है. पकड़े गए लोगों के कब्जे से एक 9 एमएम की पिस्टल, 2 जिंदा राउंड और एक सीएमपी, 2 जिंदा राउंड बरामद किया है. साथ ही कुल 25 संदिग्ध व्यक्तियों को राउंड अप किया गया है.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर यमुना खादर इलाके में तलाशी अभियान चलाया. पुलिस के मौके पर पहुंचते ही कुछ लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी. वहीं जवाबी कार्रवाई में दो लोग घायल हो गए. अभियान के दौरान एक व्यक्ति को भी पकड़ा गया है. पुलिस ने इनके कब्जे से एक 9 एमएम की पिस्टल, 2 जिंदा राउंड और एक सीएमपी, 2 जिंदा राउंड बरामद किया गया है. साथ ही कुल 25 संदिग्ध व्यक्तियों को भी पकड़ा गया है. यमुना खादर क्षेत्र में लुटेरों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद ऑपरेशन शुरू किया गया.

वहीं मुठभेड़ में घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके खिलाफ धारा 186/353/307/34 आइपीसी और 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है.