देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस की एक बार फिर से चौंकाने वाली रफ्तार देखने को मिली है. इतना ही नहीं, कोरोना वायरस ने एक मरीज की जान भी ले ली है. दिल्ली में बुधवार को कोरोना वायरस के मामलों में बड़ी वृद्धि देखने को मिली. दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों की मानें तो दिल्ली में आज बीते 24 घंटे में कोविड-19 के 123 नए केस दर्ज किए गए, जबकि इस दौरान एक मरीज की जान भी चली गई.

स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में कोरोना की 0.50 प्रतिशत की सकारात्मकता दर दर्ज की गई. 123 ताजा मामलों के साथ राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 18,64,857 हो गई. इसमें कहा गया है कि मरने वालों की संख्या 26,151 है.

स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि बीते दिनों कोरोना वायरस के 24,706 टेस्ट किए गए थे. इससे पहले दिल्ली में मंगलवार को 95 कोरोना वायरस के केस मिले थे. हालांकि, इस दौरान किसी की मौत नहीं हुई थी. इतना ही नहीं, सोमवार को भी कोरोना से एक भी मौत दर्ज नहीं की गई थी और केसों की संख्या 90 थी.

बता दें कि 13 जनवरी को 28,867 के रिकॉर्ड मामले आने बाद दिल्ली में रोजोना आने वाले कोरोना मामलों की संख्या में गिरावट आई है. शहर ने 14 जनवरी को सकारात्मकता दर 30.6 प्रतिशत दर्ज की थी, जो महामारी की तीसरी लहर के दौरान सबसे अधिक थी.