‘बाहुबली’ फेम डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं. वो काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म को 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इसकी रिलीज से थिएटर मालिक थोड़े घबराए से दिखे हैं. उसकी वजह ‘आरआरआर’ को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट है. ऐसे में अब थिएटर में स्क्रीन की सुरक्षा को लेकर थिएटर के मालिकों की ओर से सावधानी बरती गई है. स्क्रीन के सामने उन्होंने कीलें ठुकवा दी है ताकि लोग एक्साइटमेंट में स्क्रीन को कोई नुकसान ना पहुंचा सकें.

ट्विटर पर थिएटर के अंदर से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें विजयवाड़ा, आंध्र प्रदेश में वेंकटेश्वरलु अन्नपूर्णा थिएटर की ओर से दर्शकों को प्रतिबंधित करने के लिए स्क्रीन के सामने कीलें ठोक दी है. एएनआई से बात करते हुए थिएटर प्रभारी ने कहा, ‘हमने ऐसे कदम इसलिए उठाए हैं. क्योंकि फिल्म को देखकर लोग उत्साहित हो सकते हैं और वो स्क्रीन को नुकसान पहुंचा सकते हैं.’ स्क्रीन के सामने कीले ठोके हुए कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें मोटी कीलें देखी जा सकती हैं.

कर्नाटक में हो रहा RRR का बॉयकॉट

एस एस राजामौली की बहुचर्चित फिल्म ‘RRR’ 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इससे पहले ही इसके बॉयकॉट की भी मांग उठने लगी है. ये मांग कर्नाटक में की जा रही हैं और #BoycottRRRinKarnataka ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है. इसकी वजह फिल्म का कंटेंट या एक्टर्स नहीं हैं बल्कि कर्नाटक के फैंस इसलिए नाराज हैं क्योंकि फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने के लिए कहा गया था. लेकिन कन्नड़ इसमें नहीं. तो इसी बात से फैंस नाराज हो गए हैं और उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया है. लोगों का कहना है कि उन्हें धोखा दिया गया है और जब तक इसे कन्नड़ में नहीं रिलीज किया जाएगा वो इसे नहीं देखेंगे.

बड़े स्टार्स की है फिल्म

एस एस राजामौली की ये फिल्म बड़े स्टार्स के साथ-साथ बड़े बजट की भी बताई जा रही है. इसकी कहानी 1920 के दौर के दो स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में है, जिन्होंने अंग्रेजों और हैदराबाद के निजाम से लोहा लिया था. इसमें राम चरण (Ram charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR), अजय देवगन (Ajay Devgan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जैसे बड़े स्टार्स हैं. फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर्स को फैंस ने अच्छा खासा रिस्पांस दिया है.