इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप अपने यूजर्स को नया एक्सपीरिएंस देने के लिए ऐप को लगातार अपग्रेड करता रहता है. मेटा के स्वामित्व वाली कंपनी वॉट्सऐप अपने नॉर्मल यूजर्स के अलावा बिजनेस अकाउंट यूजर्स के लिए भी समय-समय पर नए फीचर्स लॉन्च करता रहता है. अब वॉट्सऐप बिजनेस अकाउंट यूज करने वालों के लिए एक नए फीचर पर काम चल रहा है, जो ‘ऑर्डर’ के बारे में बताएगा.

बिजनेस यूजर्स के लिए एक ही स्थान पर ऑर्डर देखना और मैनेज करना आसान होगा. यह  यूजर्स और व्यवसाय दोनों के लिए समय और धन की बचत करेगा. यह अपडेट आईओएस और एंड्रॉयड दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा, लेकिन टेस्टिंग वर्तमान में आईओएस पर किया जा रहा है.

वॉट्सऐप बिजनेस सेटिंग्स के भीतर एक नए सेक्शन पर काम जारी

वॉट्सऐप के फीचर को ट्रैक करने वाली वेबसाइट वेबबीटाइंफो (WABetaInfo) के मुताबिक, कंपनी वॉट्सऐप बिजनेस सेटिंग्स के भीतर एक नए सेक्शन पर काम कर रहा है, जो आपके ऑर्डर की लिस्ट देखने की अनुमति देगा.

वेबबीटाइंफो (WABetaInfo) के मुताबिक, ”आपके द्वारा स्पेसिफिक ग्राहकों के लिए बनाए गए सभी ऑर्डर इस नए सेक्शन में लिस्टेड होंगे. चैट शेयर एक्शन मेनू खोलकर एक नया ऑर्डर बनाना संभव होगा. इस मेनू में, ऑर्डर (Orders) नामक एक नया ऑप्शन उपलब्ध होगा, जो ऑर्डर टाइटल, मूल्य और मात्रा डालने की अनुमति देगा, लेकिन यह अभी डेवलप किया जा रहा है.”