देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के द ग्रेट इंडियन पैलेस मॉल में मंगलवार रात ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बहुत हंगामा हुआ. नोएडा GIP मॉल के सिनेमाघर में बीच चल रहा ‘द कश्मीर फाइल्स’ का शो अचानक से रुक गया. फ़िल्म देखने वाले दर्शकों ने इसको लेकर हंगामा किया और फ़िल्म को साजिशन रोकने की बात कही. इस दौरान थिएटर से मूवी देखने पहुंचे दर्शकों ने भारत माता की जय के नारे लगाए. पुलिस ने लोगों को शांत कराया और दोबारा से व्यवस्था को दुरुस्त किया.

बता दें मंगलवार रात को GIP मॉल में ‘द कश्मीर फाइल्स’ मूवी का शो बीच मे बंद होने से नाराज़ दर्शकों ने जमकर हंगामा काटा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने वहां मौजूद लोगों को शांत कराया. हिन्दू संगठनों का आरोप है कि मैनेजर एजाज अहमद ने जानबूझकर शो को बंद किया. हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करते हुए जांच की और पाया कि कंपाउंड के एयर कंडीशन में खराबी की वजह से बीच मे फ़िल्म को रोका गया था. हालांकि पुलिस की सूझबूझ से मामले को जल्द शांत करा कर स्थिति को नियंत्रित कर लिया.

नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि AC में खराबी होने के बाद रिपेयर करने में जो टाइम लगा उतनी देर तक मूवी रोकी गई थी. इस फिल्म को लेकर लोगों में बहुत उत्साह है. ऐसे में बीच में फिल्म के बीच में अचानक से बंद हो जाने की वजह से लोग निराश हुए. मौके पर पुलिस के आलाधिकारी मौजूद थे. पुलिस ने स्थिति को संभाला और लोगों को शांत किया. बाकि कोई  विशेष जानकारी अगर दी जाएगी तो उसकी भी गहराई से जांच कर कार्रवाई की जाएगी.