हरियाणा के सोनीपत जिले में खालिस्तानी आतंकवादियों को पकड़ने के बाद लगातार पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है. वहीं अब इस मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं. हालांकि दो आतंकवादियों को जेल भेज दिया गया है, लेकिन सागर और सुनील को अभी 4 दिन के रिमांड पर लिया गया है. वहीं देर रात पुलिस ने इनके एक साथी तरुण निवासी जुआ को गिरफ्तार किया है. जो गांव में ही अटल सेवा केंद्र चलाता था. वहीं इस पर आरोप है कि उसने फर्जी आईडी मुहैया कराई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि पंजाब पुलिस की सूचना पर सोनीपत पुलिस ने चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था. जिन के पास से ऐके 47  और विदेशी हथियार बरामद हुए थे. वहीं पुलिस इस मामले में अब लगातार कार्रवाई करते हुए नए-नए खुलासे कर रही है. इसी मामले में पुलिस ने एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. जो गांव जुआ का रहने वाला तरुण है.

तरुण गांव में ही अटल सेवा केंद्र चलाता था और बताया जा रहा है कि यह आतंकवादी सागर का साथी है. इसी ने सागर के आई डी में एडिट कर नकली आईडी बनाई थी. इसके अलावा उसने फतेहाबाद और चंडीगढ़ से भी नकली ड्राइविंग लाइसेंस और आधार कार्ड बनाने का आरोप तरुण पर लगाए हैं.

लैपटॉप पर प्रिंटर बरामद

सीआईए टू थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि आतंकवादियों के मामले में एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है जो आरोपी सागर का साथी है. ये गांव में ही अटल सेवा केंद्र चलाता है. तरुण ने सागर के ड्राइविंग लाइसेंस और आधार कार्ड को एडिट किया था और इसी के अलावा उसने फतेहाबाद और चंडीगढ़ के नकली ड्राइविंग लाइसेंस और आधार कार्ड बनाए हैं. जिसके बाद तरुण को गिरफ्तार कर लिया कर लिया है. वहीं आरोपी के पास से लैपटॉप पर प्रिंटर बरामद हुआ है. मामले में गहनता से जांच जारी है.