दिग्गज सिंगर और कंपोजर बप्पी लहरी  ने 69 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. न्यूज एजेंसी पीटीआई ने बप्पी लहरी के निधन की खबर की पुष्टि की है. बप्पी लहरी कोरोना ग्रस्त होने के बाद कई दिनों में अस्पताल में भर्ती थे. हालांकि, उन्हें बाद में डिस्चार्ज कर दिया गया था. बप्पी लहरी 1970 और 80 के दशक में बॉलीवुड में कई जबरदस्त हिट गाने बनाए थे. उन्होंने इस दौर में ‘चलते-चलते’, ‘डिस्को डांसर’, ‘शराबी’ समेत कई हिट गाने दिए थे.

बप्पी लहरी के अचानक निधन से पूरे बॉलीवुड सदमे में है. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि उनका निधन कैसे हुआ है. बप्पी लहरी के जाने से बॉलीवुड समेत उनके प्रशंसकों के बीच शोक की लहर है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी एवरग्रीन म्यूजिक कंपोजर और सिंगर बप्पी लहरी के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने ट्विटर पर बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि दी है.

अक्षय कुमार ने लिखा, ‘आज हमने संगीत उद्योग से एक और रत्न खो दिया… बप्पी दा, आपकी आवाज मेरे सहित लाखों लोगों को नाचने का कारण थी. आपने अपने संगीत के माध्यम से जो भी खुशियां लाईं, उसके लिए धन्यवाद. परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना. ओम शांति’

अदनान सामी ने ट्वीट कर लिखा है, ‘वो इंडिया के पहले रॉकस्टार थे, वो प्यार और उदारता से भरे हुए थे, हम उन्हें बहुत मिस करेंगे.’ साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘चलते चलते..मेरे ये गीत याद रखना कभी अदविदा ना कहना…कभी अलविदा ना कहता..भगवान आपकी आत्मा को शांति दे बप्पी दा…’

बप्‍पी लहरी को अप्रैल 2021 में कोरोना वायरस संक्रमण भी हुआ था. उस दौरान उन्‍हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. बप्‍पी लहरी को अप्रैल 2021 में कोरोना वायरस संक्रमण भी हुआ था. उस दौरान उन्‍हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. वह अंतिम बार सलमान खान के साथ बिग बॉस 15 में दिखे थे. वह अपने पौत्र के साथ शो में एक गाने के प्रमोशन के लिए आए थे.