दिल्ली यूनिवर्सिटी का कैंपस एक बार फिर से रोशन होने वाला है. दरअसल, 17 फरवरी 2022 से दिल्ली यूनिवर्सिटी के कैंपस को छात्रों के लिए खोला जा रहा है. अब वहां फिर से पहले की तरह ऑफलाइन क्लासेस का आयोजन किया जाएगा. दिल्ली यूनिवर्सिटी में मार्च-अप्रैल में ओपन बुक एग्जाम आयोजित होंगे.

दिल्ली यूनिवर्सिटी से जुड़े सभी जरूरी अपडेट्स जानने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट http://www.du.ac.in पर अपनी नजर बनाकर रखें. इससे आपको क्लासेस और परीक्षा से जुड़ी हर अनिवार्य जानकारी समय पर मिलती रहेगी. इसके बाद होने वाली परीक्षाएं मई में दिल्ली यूनिवर्सिटी के कैंपस में ही आयोजित होंगी.

इन सेमेस्टर के लिए होगी परीक्षा

दिल्ली यूनिवर्सिटी में 1, 3, 5 और 7 सेमेस्टर के लिए ऑड सेमेस्टर परीक्षा मार्च और अप्रैल के महीने में ओपन बुक मोड में आयोजित की जाएगी. वहीं, ऑफिशियल नोटिस में यह भी कहा गया है कि मई महीने में होने वाली सभी परीक्षाएं फिजिकल मोड में आयोजित की जाएंगी. सेमेस्टर 2, 4, 6 और 8 के लिए सम सेमेस्टर परीक्षा फिजिकल मोड में आयोजित की जाएगी.

यूनिवर्सिटी में होगा कोरोना गाइडलाइंस का पालन

दिल्ली यूनिवर्सिटी में 17 फरवरी 2022 से ऑफलाइन क्लासेस का आयोजन किया जाएगा. इस संबंध में डीयू की ओर से जारी एक नोटिस में कहा गया है कि लैब, लाइब्रेरी और कैंटीन को 17 फरवरी से Covid 19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खोल दिया जाएगा. वहीं, छात्रों से कहा गया है कि वे अपना ट्रैवल टाइम कुछ इस तरह से मैनेज करें कि कैंपस में आने से पहले तीन दिन तक वे खुद को आइसोलेट कर सकें.