ब्रोकरेज फर्म एचडीएफसी सिक्योरिटी ने मंगलवार, 18 जनवरी 2021, को अगले 3 महीने के लिए निवेश के लिए दो नए स्टॉक सुझाए हैं. ब्रोकरेज फर्म इन दोनों स्टॉक्स पर बुलिश है और ये दोनों 3 महीने में लगभग 8-16 प्रतिशत का रिटर्न दे सकते हैं. एक शेयर की कीमत 4 हजार के आसपास है तो दूसरा 200 रुपये से नीचे है. आप अपनी सुविधा के हिसाब से बेहतर स्टॉक चुन सकते हैं. लेकिन हमेशा की तरह, याद रखें कि आपको किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले अपने स्टॉक ब्रोकर से मशविरा कर लेना चाहिए.

एचडीएफसी सिक्योरिटीज की तरफ से सुझाया गया पहला स्टॉक लक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड है. कंपनी ने मंगलवार को अपनी वेबसाइट पर इस स्टॉक को खरीदने की सलाह दी है. फिलहाल यह ₹3,850 पर ट्रेड कर रहा है. यह स्टॉक आने वाले 3 महीनों में लगभग 9% का रिटर्न दे सकता है. ब्रोकरेज फर्म ने इसके लिए ₹4,194 का टारगेट दिया है. हालांकि यह भी कहा गया है कि आपको ₹3,432 पर इसका स्टॉपलॉस लगाकर रखना चाहिए. एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने कहा है कि 3 महीने के अंदर यह टारगेट संभव है.

ब्रोकरेज फर्म एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने दूसरा स्टॉप एस्टर डीएम हेल्थकेयर लिमिटेड सजेस्ट किया है. मंगलवार को ही कंपनी ने इस स्टॉक को 189.45 रुपए पर खरीदने की सलाह दी है. एचडीएफसी सिक्योरिटीज को लगता है कि अगले 3 महीने के अंदर यह स्टॉक लगभग 16% रिटर्न दे सकता है. कंपनी ने इसके लिए ₹220 का टारगेट दिया है. हालांकि कंपनी ने इसके लिए भी एक स्टॉपलॉस दिया है जो कि ₹177 पर है.

लक्स इंडस्ट्रीज, जिसे पहले बिश्वनाथ होजरी मिल्स के नाम से जाना जाता था. यहा एक भारतीय अंडरवियर कंपनी है जिसका मुख्यालय कोलकाता, पश्चिम बंगाल, भारत में है. इसके प्रॉडक्ट्स में पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए विभिन्न प्रकार के होजरी उत्पाद शामिल हैं. यह भारत की सबसे पुरानी अंडरवियर कंपनियों में से एक है.

एस्टर डीएम हेल्थकेयर लिमिटेड की स्थापना 1987 में आजाद मूपेन द्वारा की गई थी, जो केरल के रहने वाले हैं. कंपनी भारत में पंजीकृत है. एस्टर डीएम हेल्थकेयर वर्तमान में भारत और मध्य पूर्व में अस्पतालों, डायग्नोस्टिक सेंटर्स, चिकित्सा केंद्रों और फार्मेसियों का संचालन करती है.