बीसीसीआई ने कोरोना के बीच एक और घरेलू टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया है. अंडर-19 कूच बेहार ट्रॉफी को पॉजिटिव केस आने के बाद रोक दिया गया है. इससे पहले भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने रणजी ट्रॉफी, सीके नायडू ट्रॉफी और सीनियर महिला टी20 लीग के मुकाबले को भी स्थगित कर दिया था. कूच बेहार ट्रॉफी के लीग राउंड के 93 मुकाबले 20 वेन्यू पर खेले गए. नॉकआउट राउंड के मुकाबले पुणे में होने थे. अगले महीने वेस्टइंडीज को भी लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलने भारत आना है. अब इस सीरीज के आयोजन पर भी संशय है.

कूच बेहार ट्रॉफी के नॉकआउट राउंड के मुकाबले मंगलवार से पुणे में होने थे. कम से कम 56 खिलाड़ियों के पॉजिटिव आने के बाद से इसके आयोजन पर खतरा था. बोर्ड सचिव जय शाह की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि सभी की सुरक्षा को देखते हुए टूर्नामेंट को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया है. स्थिति सुधरने के बाद नई तारीख का ऐलान किया जाएगा.

अगले महीने आईपीएल 2022  का मेगा ऑक्शन होना है. लेकिन कोरोना के कारण इसके आयोजन को लेकर भी संशय जताया जा रहा है. टी20 लीग में इस बार टीम की संख्या 8 की जगह 10 हो गई है. इस कारण खिलाड़ियों की संख्या में भी बढ़ोतरी होगी.