देश में कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट  के बढ़ते मामले हर दिन टेंशन बढ़ा रहे हैं. देश में रविवार को ओमिक्रॉन के मामले 150 के आंकड़े को पार कर गए. महाराष्‍ट्र में कोरोना के मामले चिंता बढ़ाने वाले हैं. रविवार को ओमिक्रॉन के 6 नए मामले सामने आने के बाद महाराष्‍ट्र में नए कोरोना वेरिएंट से संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्‍या 54 हो गई है. इसी तरह राजधानी दिल्‍ली में भी ओमिक्रॉन के 22 नए मामले सामने आ चुके हैं. कोरोना के आंकड़े इसलिए भी डराने वाले हैं क्‍योंकि ओमिक्रॉन के साथ ही अब कोरोना से संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्‍या भी बढ़ने लगी है. देश में ओमिक्रॉन के अब तक 151 मामले सामने आए हैं. दिल्‍ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए एक बार फिर कोविड सेंटर खोल दिए गए हैं.

दिल्‍ली में रविवार को 6 महीने के बाद करोना के 107 मामले सामने आए. इससे पहले 25 जून को 115 कोरोना केस सामने आए थे. वहीं महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 902 नए मामलों ने एक बार फिर लोगों को दहशत में डाल दिया है. ओमिक्रॉन के साथ कोरोना के बढ़ते मामले चिंता का कारण बनते जा रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ दिल्‍ली में कोरोना संक्रमण की दर 0.17 फीसदी हो गई है. वहीं 22 जून को ये आंकड़ा 0.19 फीसदी था.

दिल्‍ली सरकार से मिले आंकड़ों के मुताबिक दिल्‍ली में कोरोना के 540 मरीज है, जिनमें से 255 संक्रमितों को हो आइसोलेशन में रखा गया है. राष्‍ट्रीय राजधानी में पिछले 24 घंटे में मिले 107 नए केस के बाद राज्‍य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्‍या 14,42,197 हो गई है.