नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत में कटौती कर दी है. कंपनी ने ये कदम भारत में मौजूद अमेज़न प्राइम और डिज़्नी+ hotstar को टक्कर देने के लिए उठाया गया है. कंपनी ने अपने सभी प्लान की कीमत को कम कर दिया है जिसमें मोबाइल-ओनली प्लान भी शामिल है. स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स के मोबाइल की कीमत अब149 रुपये प्रति महीने कर दी गई है, जो कि पहले 199 रुपये थी. आइए देखते हैं Netflix के बेसिक, स्टैंडर्ड और प्रीमियम प्लान की नई कीमत…

जैसा कि पहले बताया गया कि अब कंपनी का मोबाइल प्लान 199 रुपये से कम होकर 149 रुपये हो गया है. वहीं प्रीमियम प्लान को अब 799 रुपये से कम करके 649 रुपये कर दिया गया है.

कितनी हुई सभी प्लान की नई कीमत

सबसे पहले बात करें मोबाइल प्लान की तो इसे 199 रुपये से कम करके 149 रुपये कर दिया गया है, वहीं बेसिक प्लान को 499 रुपये के बजाए 199 रुपये कर दिया गया. दूसरे तरफ अमेज़न की बात करें तो इसके प्राइम प्लान की प्लान 129 रुपये प्रति महीना है, और प्रीमियम सर्विस के लिए  डिज़्नी+hotstar का सालाना प्लान 1499 रुपये का है.

मोबाइल के लिए इसका प्लान 499 रुपये का है. नेटफ्लिक्स के नए प्लान को ‘Happy New Prices’  का नाम दिया गया है, और नया प्लान आज 14 दिसंबर से लागू हो गया है.