फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी होने जा रही है. इस शादी की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. वहीं अब इसके बाद कैटरीना कैफ और विकी कौशल के परिजन भी राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट पहुंच चुके हैं. साथ ही होटल में होने वाले कार्यक्रमों को देखते हुए लोकेशन का भ्रमण किया गया. ‘फिल्मफेयर’ की एक रिपोर्ट की मानें तो विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में होने जा रही है.

इस दौरान दोनों के परिजनों ने कार्यक्रम के शेड्यूल को लेकर रूपरेखा बनाई है. साथ ही लोकेशन भी चिन्हित की है. कार्यक्रम को कैसा आगे बढ़ाना है, इसे लेकर प्लानिंग की जा रही है.

आगामी 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक आयोजित होने वाली इस शादी के लिए सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल 4 से 9 दिसंबर तक पूरी तरह बुक है. साथ ही यहां की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बाहर बाउंसर्स भी तैनात किए गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार कैटरीना कैफ की शादी को देखते हुए बरवाड़ा की ट्रस्ट धर्मशाला को भी बुक किया गया है. ट्रस्ट की धर्मशाला में 26 कमरे बुक किए गए हैं. ऐसे में आगामी चार दिसंबर से 9 दिसंबर तक ट्रस्ट धर्मशाला के 26 कमरे भी बुक रहेंगे. ट्रस्ट धर्मशाला में दोनों ही पक्षों के मेहमानों को ठहरने की व्यवस्था की जा रही है.