चीन की स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस अपने नॉर्ड N10 स्मार्टफोन, वनप्लस नोर्ड N20 5जी के ऑफिशियल लॉन्च की तैयारी करने मे जुट गई है. इस आने वाले स्मार्टफोन पर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है और न ही इस बात के संकेत दिए गए है कि कब ये फोन रिलीज होगा. ऑनलीक्स (91Mobiles के सहयोग से) के अनुसार, नया OnePlus Nord N20 5G एक फ्लैट डिस्प्ले, ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा. कहा गया है कि दिखने में ये iPhone 12 और iPhone 13 जैसा होगा.

OnePlus Nord N20 5G के संभावित फीचर्स: इस फोन के डिस्प्ले पैनल में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरे के लिए ऊपरी बाएं कोने में स्थित एक पंच-होल कटआउट भी दिया जाएगा. इसके अलावा फोन का पावर बटन डिवाइस के दाईं ओर स्थित होगा, जबकि बाईं ओर, स्मार्टफोन में वॉल्यूम रॉकर के साथ सिम कार्ड ट्रे भी दी जाएगी.

फोन के कैमरे में होंगी ये विशेषताएं:

इस फोन के कैमरे की बात करें तो, डिवाइस में तीन कैमरे होने का अनुमान लगाया जा रहा है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का लेंस भी शामिल होगी.

रिपोर्ट के अनुसार, फोन की माप 159.8 x 73.1 x 7.7 मिमी (प्रोर्टेइंग रियर कैमरों सहित 9.6 मिमी) होगी. आने वाले इस नए फोन के नीचे की तरफ स्पीकर ग्रिल के साथ साथ  यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक भी दिया जाएगा. फोन के पिछले हिस्से की बात करें तो यहां ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैशलाइट भी होगी.

OnePlus Nord N20 5G में फ्लैट डिज़ाइन के साथ 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा. इसके अलावा ये फोन हाल ही में लॉन्च किए गए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G SoC जितना पावरफुल होगा.