देश की राजधानी दिल्ली में भी लखनऊ की तरह की एक घटना सामने आई है, जिसमें एक महिला ने कैब ड्राइवर को सरेआम थप्पड़ जड़े और पंच मारे. कैब ड्राइवर को ताबड़तोड़ थप्पड़ और पंच मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि महिला ड्राइवर को थप्पड़ और पंच मार रही है. एक शख्स ड्राइवर का बचाव करते हुए वीडियो बना रहा है. ये वीडियो सेंट्रल दिल्ली के वेस्ट पटेल नगर के कस्तूरी लाल आनंद मार्ग पर ब्लॉक-22 का का बताया जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि वीडियो 2 से 3 दिन पुराना है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में स्कूटी सवार एक महिला कैब चालक की पिटाई कर रही है. वह चालक का कॉलर पकड़कर उसके मुंह पर थप्पड़ मार रही है. उसके आस पास काफी लोग खड़े हैं. महिला की साथी भी उसके साथ है. वहां मौजूद लोग महिला को गलत ठहरा रहे थे. एक शख्स उसका वीडियो बना रहा था जिसको महिला लगातार धमकी दे रही थी और उसे वीडियो बनाने से रोक रही है. महिला वहां से जाने की कोशिश करती है तो कुछ लोग उसे रोकने का प्रयास करते हैं और महिला उनको धमकी देते हुए दिख रही है.

इस वीडियो को देखने के बाद दिल्ली पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें अब तक इस मामले में पीड़ित की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है. शिकायत मिलने के बाद ही मामला दर्जकिया जाएगा. हालांकि पुलिस वीडियो में दिख रही महिला की स्कूटी नंबर से उसका पता लगाने में जुटी है.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो वेस्ट पटेल नगर का है जिसमें एक महिला कैब चालक को थप्पड़ मार रही है और उसके बाद राहगीरों ने इसका विरोध किया तो उनसे भी बदतमीजी से बात कर रही है. महिला एक अन्य युवती के साथ स्कूटी से जा रही थी. सड़क पर भीड़ होने की वजह से कैब भी वहां फंसी हुई थी. जब महिला को कैब ड्राइवर ने जगह नहीं दी तो गुस्से में महिला ने अपनी स्कूटी को सड़क पर ही खड़ा कर दिया है.

उसने गाली-गलौच करते हुए कैब ड्राइवर को कैब से निकालकर मारना शुरू किया. इस दौरान जब लोगों ने इस बात का विरोध किया तो वह आसपास मौजूद लोगों से अभद्रता करने लगी और उन्हें गाली देकर मारने की धमकी देने लगी. बता दें कि इससे पहले लखनऊ में भी इस साल ठीक इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक महिला कैब ड्राइवर को थप्‍पड़ मार रही थी.