गोंडा जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों को 1132 करोड़ रूपये की परियोजनाओं की सौगात दी. इस दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने मंच से कांग्रेस को आतंकवाद का जनक बताया. इसके साथ ही कहा भाजपा ने जम्मू कश्मीर में अमन चैन बहाल किया है.

लंबे इंतजार के बाद जहां जिले के लाखों लोगों को मेडिकल कालेज की सौगात मिली, वहीं 11 अरब से अधिक की परियोजनाओं में सड़क, पुल, अटल आवासीय विद्यालय, इंजीनियरिंग कालेज, राजकीय महाविद्यालय और वन टांगिया के लिये आवासीय विद्यालय की सौगात दी. यहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 188 करोड़ की लागत से पूरी हो चुकी परिजनों का लोकार्पण किया वहीं 282 करोड़ की लागत से बनने वाले 500 बेड के मेडिकल कॉलेज का बटन दबाकर शिलान्यास किया.

यह कार्यक्रम गोंडा के शहीद ए आजम भगत सिंह कॉलेज मैदान में आयोजित हुआ. इसमें सीएम योगी के साथ वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, कैबिनेट और जिले के प्रभारी मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह और समाज कल्याण मंत्री के साथ सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह के अलावा गोंडा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह भी जिले के भाजपा विधायकों के साथ मौजूद रहे. तमाम सरकारी योजनाओं का स्वीकृति पत्र और 935 पंचायत सहायकों को सांकेतिक नियुक्ति पत्र देने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को भी सम्बोधित किया.

मंच से सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. सीएम योगी ने मंच से कानून व्यवस्था, बेटियों की सुरक्षा और शिक्षा के अलावा स्वास्थ्य पर खासा ध्यान देने पर जोर दिया और कहा कि अकेले देवीपाटन मंडल में 3 मेडिकल जल्द ही शुरू हो जायेंगे. सभी मेडिकल कालेज, राजा सोहेलदेव, अटल विहारी वाजपेयी और गोंडा में राजा देवी बख्श सिंह के नाम से मेडिकल कालेज बनने की बात कही.

योगी ने मंच से कांग्रेस को आतंकवाद का जनक बताया और कहा भाजपा ने जम्मू कश्मीर में अमन चैन बहाल किया है. भाजपा के कामों को गिनाते हुये योगी ने कहा की अगर कोई राम मंदिर बनाता तो वह भाजपा है और अगर कोई जम्मू कश्मीर को आजाद कराता तो वह भाजपा है. जनसभा में भाषण के दौरान कार्यकर्ताओं में जोश भरके सीएम योगी लखनऊ रवाना हो गये.