HDFC Bank Diwali Offers: घर-घर में दीपावली की तैयारी हो रही हैं. लोग अपने घरों को नया लुक देने के लिए जमकर शॉपिंग कर रहे हैं. कोई अपनी पसंदी की कार खरीदकर घर ला रहा है तो कोई नया टीवी या फ्रीज. कोई घर का सोफा सेट बदल रहा है तो कोई इस दिवाली पर नए जेवर खरीदने का प्लान कर रहा है. और कई लोग तो नए घर में दीपावली मनाने की तैयारी कर रहे हैं.

लोगों की पसंद को ध्यान में रखते हुए बाजार भी सजा हुआ है. कंपनियां ग्राहकों को अपने प्रोडक्ट्स पर नए-नए ऑफर दे रही हैं. बैंक और फाइनेंस कंपनियां भी ढेरों उपहार की सौगात लेकर इस फेस्टिवल धमाका सेल में शामिल हो गई हैं.

निजी क्षेत्र का बड़ा बैंक एचडीएफसी बैंक भी अपने ग्राहकों के लिए विशेष योजनाएं लेकर आया है. HDFC Bank ने इस फेस्टिव सीजन में ‘करो हर दिल रोशन’ थीम लॉन्च की है. इस थीम के तहत बैंक अपने ग्राहकों के लिए ऑटो लोन, टू-व्हीलर लोन, होम लोन, पर्सनल लोन के साथ अन्य योजनाओं पर ढेरों ऑफर लेकर आया है.

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) का कहना है कि वह छोटी ईएमआई पर अपने ग्राहकों का बड़ी खरीदारी का सपना पूरा कर रहा है.

कार लोन (HDFC Car Loan)

इस दीपावली या धनतेरस पर आप अपनी मनचाही कार लेने की योजना बना रहे हैं तो एचडीएफसी बैंक के कस्टम फिट कार लोन की मदद से अपनी इच्छा को पूरा कर सकते हैं. बैंक 7.50 फीसदी से शुरू होने वाली ब्याज दरों और जीरो फोरक्लोजर शुल्क के साथ आपको ऑटो लोन की सुविधा दे रहा है. यहां से आप अपनी पसंद की कार पर 100 परसेंट तक की फंडिंग भी पा सकते हैं.

होम लोन (HDFC Home Loan)

अगर आप अपने सपनों का घर खरीदना चाहते हैं, तो इस दीपावली पर एचडीएफसी बैंक के होम लोन से आप इस सपने को पूरा कर सकते हैं. बैंक आपको 6.70 फीसदी सालाना की ब्याज दरों और विशेष प्रोसेसिंग फीस के साथ होम लोन मुहैया करा रहा है. होम लोन के मौजूदा ग्राहक ज़रूरत पड़ने पर Festive Treats के जरिए टॉप-अप लोन भी ले सकते हैं.

टू-व्हीलर लोन (HDFC Two Wheeler Loan)

एचडीएफसी बैंक के टू-व्हीलर लोन पर आप 4 परसेंट तक की ब्याज दरों का लाभ ले सकते हैं. प्रोसेसिंग फीस पर 50 फीसदी तक की छूट पा सकते हैं. बैंक आपको किसी भी बाइक या स्कूटर पर 100 परसेंट की फंडिंग की सुविधा दे रहा है.

बिजनेस लोन (HDFC Business Loan)

दिवाली का सीजन बढ़ती आमदनी के साथ अपना बिजनेस बढ़ाने का भी सही समय है. अगर आप अपने कारोबार का विस्तार करना चाहते हैं और ऐसा करने के लिए आपको पैसों की जरूरत है, तो एचडीएफसी बैंक का बिजनेस लोन आप बहुत जल्द ही हासिल कर सकते हैं. आप प्रोसेसिंग फीस पर 50% की छूट भी पा सकते हैं.

पर्सनल लोन (HDFC Personal Loan)

बात चाहे आपकी और आपके प्रियजनों के लिए छुट्टी मनाने की हो या घर की रीमॉडलिंग की, एचडीएफसी बैंक के पर्सनल लोन से ऐसी सभी ख्वाहिशें पूरी की जा सकती हैं. आप 40 लाख रुपये तक का कोलैटरल-फ्री लोन ले सकते हैं. आप यह लोन 10.25 फीसदी से शुरू होने वाली ब्याज दरों पर मामूली डॉक्यूमेंटेशन के साथ भी प्राप्त कर सकते हैं.

आसान ईएमआई (Easy EMI)

अगर आपको आसान ईएमआई पर लोन मिले, तो चिंता किस बात की. एचडीएफसी का Festive Treats इलेक्ट्रॉनिक्स, ड्यूरेबल्स और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट पर EasyEMI खरीद विकल्प के साथ परेशानी को कम करने में आपकी मदद कर सकता है. एचडीएफसी बैंक के ग्राहक इस सीज़न अपनी बचत बढ़ाने के लिएॉ नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं और खरीदारी पर कैशबैक जीत सकते हैं.

गोल्ड लोन और सिक्योरिटीज पर लोन (HDFC Gold Loan)

तनाव-मुक्त फाइनेंसिंग को हकीकत में बदलने के लिए सिक्योरिटीज पर लोन लिया जा सकता है. इस पर 9.90 फीसदी से शुरू होने वाली ब्याज दरों के साथ ढेरों ऑफर मौजूद हैं. ग्राहक 5 लाख रुपये से ज़्यादा के गोल्ड लोन पर 9 फीसदी की ब्याज दर, 0.2 फीसदी की प्रोसेसिंग फीस और नाममात्र के डॉक्यूमेंटेशन का भी लाभ उठा सकते हैं.

लोन की सुविधा देने के साथ ही एचडीएफसी बैंक के Festive Treats का विस्तार डेबिट व क्रेडिट कार्ड, PayZapp और स्मार्टबाय की सुविधाओं तक किया गया है. ग्राहक स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, ज्वैलरी, ट्रैवल और मनोरंजन की कैटेगरी में मौजूद 1000 से भी ज़्यादा ऑफर में से मनचाहा विकल्प चुन सकते हैं और बेहतरीन डील प्राप्त कर सकते हैं.