अगर आप भी बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है. देश के इस सरकारी बैंक की कुछ सेवाएं 23 अक्टूबर से 24 अक्टूबर के बीच कई घंटों के लिए बंद रहेंगी. बैंक ने ट्विटर पर एक अलर्ट जारी कर इस बात की जानकारी दी है.

दरअसल, बैंक ऑफ इंडिया ने ट्विटर पर कहा कि टेक्नोलॉजी को अपग्रेड करने के कारण बैंक की कुछ सेवाएं बंद रहेंगी. बैंक ने इस बारे में जानकारी शेयर करते हुए कहा है कि कस्टमर तय घंटों के बीच ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर नहीं कर पाएंगे. साथ ही चुनिंदा बैंकिंग सर्विस का ही फायदा ले सकेंगे.

इस समय बंद रहेंगी सर्विसेस

बैंक ऑफ इंडिया ने कस्टमर्स से कहा है कि 23 अक्टूबर 2021 01:30 बजे (IST) से 24 अक्टूबर 2021 को 17:00 बजे (IST) तक टेक्नोलॉजी को अपग्रेड करने के क्रम में सिस्टम अप ग्रेडेशन का काम होगा. इसके चलते कई बैंकिंग सर्विस उपलब्ध नहीं होंगे

जानिए कौन सी सर्विसस बंद रहेंगी

इस अवधि के दौरान भी आपको एटीएम, यूपीआई, मोबाइल बैंकिंग और इंटरनेट बैंकिंग, आईएमपीएस और आईवीआर (IVR) के जरिए बैंकिंग सर्विस उपलब्ध रहेंगी. इसके साथ ही एनईएफटी, आरटीजीएस, मिस्ड कॉल इन्क्वायरी और पासबुक/खाता डिटेल जेनरेट करने संबंधी बैंकिंग सेवाओं का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे.