अक्षय कुमार ने फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ (OMG 2) की शूटिंग शुरू कर दी है. अक्षय के साथ फिल्म में यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी. अक्षय शिव के रुप में नजर आ रहें हैं और पोस्टर पर लिखा है ‘रख विश्वास,तू शिव का दास’.

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ‘ओह माय गॉड 2’ (OMG 2) फिल्म के  फर्स्ट लुक शेयर किए हैं. इन फोटो को शेयर कर अक्षय ने कैप्शन भी शिव भक्ति में डूबकर लिखा ‘कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय, OMG 2 के लिए आप लोगों की शुभकामनाएं और आशीर्वाद चाहिए, एक  बेहद महत्वपूर्ण सोशल इश्यू को दिखाने की हमारी ईमानदारी और विनम्रता भरी कोशिश. इस सफर में आदियोगी का आशीर्वाद बना रहे. हर हर महादेव’.

अक्षय कुमार ने OMG 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन किए. महाकाल मंदिर के परिसर में शूटिंग की जा रही है. इस समय फिल्म की पूरी यूनिट उज्जैन में ही है. इससे पहले फिल्म का एक शेड्यूल मुंबई में पूरा किया जा चुका है.

बता दें कि ‘ओह माय गॉड 2’ (OMG 2) सुपरहिट फिल्म रही ‘ओह माय गॉड’ का सीक्वल है. इस फिल्म के माध्यम से अंधभक्ति और नकली धर्मगुरुओं पर करारा प्रहार किया गया था. इस बार परेश रावल की जगह पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं. इस बार फिल्म का डायरेक्शन अमित राय कर रहे हैं. अमित ने फिल्म को लिखा भी है.

वर्कफ्रंट की बात करें अक्षय कुमार से अधिक बिजी शायद ही इस समय कोई दूसरा एक्टर है. एक के बाद एक लगातार कई फिल्मों की शूटिंग निपटा रहे हैं, अक्षय ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘रामसेतु’ के ऊंटी शूटिंग शेड्यूल को पूरा करने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. इसके अलावा दिवाली पर  अक्षय की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज होने जा रही है.