पंजाब के सुपरस्टार एक्टर व सिंगर दिलजीत दोसांझ  इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. 15 अक्टूबर को उनकी फिल्म ‘होंसला रख’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ पहली बार शहनाज गिल नजर आ रही हैं. शहनाज की ये पहली फिल्म है जो उनके कथित बॉयफ्रेंड और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद रिलीज हुई है. फिल्म में शहनाज के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है. उनके फैंस उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं. शहनाज गिल की ये फिल्म बड़े-बड़े मूवी के रिकॉर्ड तोड़ रही है.

इस फिल्म ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी कई फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. बॉक्सऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार ‘हौसला रख’ ने चंडीगढ़ में पहले ही दिन 36.5 लाख का बिजनेस किया है. इससे पहले कैरी ऑन जट्टा 2 ने 38 लाख तक बिजनेस किया था. हालांकि हौसला रख का आंकड़ा अभी इस पिछली फ़िल्म के मुकाबले कम हैं. इस फिल्म ने दिल्ली में 51 लाख की कमाई कर हॉलीवुड और बॉलीवुड की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया जो कोरोना के प्रकोप में रिलीज हुईं थीं. राजकुमार राव की ‘रूही’ ने 42 लाख, अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ ने 35 लाख, और हॉलीवुड फिल्म ‘शांग ची’ ने 32 लाख की कमाई की थी जो दिलजीत की इस फिल्म से कम है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की तरफ से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘हौसला रख’ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पंजाबी फिल्म बन सकती है. साथ ही फिल्म को मिल रहे प्यार और सफलता दर को देखते हुए पंजाब में क्षमता 50 फीसदी से बढ़ाकर 66 फीसदी कर दी गई है. सोशल मीडिया पर शहनाज और दिलजीत की जमकर तारीफ हो रही है. उनके फैंस उनके रोल की सराहना कर रहे हैं. दिलजीत जहां फिल्म में बेहद पसंद किए जा रहे हैं वहीं शहनाज सरप्राइज पैकेज की तरह नजर आई हैं.