घरेलू शेयर बाजारों ने सोमवार को शुरुआती कारोबार में नए रिकॉर्ड बना दिए. BSE Sensex पर सुबह 09:54 बजे 372.57 अंक यानी 0.61 फीसद के उछाल के साथ 61,678.52 अंक के स्तर पर कारोबार हो रहा था, इससे पहले शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स एक समय में 61,894.33 अंक के स्तर पर पहुंच गया था. निफ्टी पर Hindalco के शेयरों में सबसे ज्यादा 5.29 फीसद का उछाल देखने को मिला. इसके अलावा Tata Motors, ONGC, JSWSteel और Tata Steel के शेयरों में काफी अधिक तेजी देखने को मिल रही थी. निफ्टी पर एशियन पेंट्स के शेयरों में सबसे ज्यादा 1.46 फीसद की गिरावट देखे को मिली. इनके अलावा HCL Tech, Dr Reddy’s, Bajaj Auto और CIPLA के शेयरों में काफी अधिक टूट देखने को मिल रही थी.

BSE Sensex पर Titan के शेयरों में शुरुआती कारोबार में सबसे ज्यादा 2.88 फीसद का उछाल देखने को मिल रहा था. इसके अलावा Infosys, Tata Steel, Maruti, ICICI Bank, Powergrid, Bharti Airtel, Kotak Mahindra Bank, SBI और HUL के शेयरों में सबसे ज्यादा तेजी देखने को मिल रही थी. इनके अलावा NTPC, ITC, Nestle India, Bajaj Finserv, TCS, Ultratech Cement, Tech Mahindra, Sun Pharma, L&T, Axis Bank, M&M, Bajaj Finance और Reliance के शेयरों में हरे निशान के साथ ट्रेडिंग हो रही थी.

दूसरी ओर, एशियन पेंट के शेयरों में सबसे ज्यादा 1.42 फीसद की गिरावट देखने को मिली. इसके अलावा एचसीएल टेक, डॉक्टर रेड्डीज, बजाज ऑटो, इंडसइंड बैंक, एचडीएफसी, एचडीएफसी बैंक के शेयरों में लाल निशान के साथ कारोबार हो रहा था.