19 अक्टूबर को Realme GT Neo 2T के साथ Realme Q3s को भी लॉन्च करने की पुष्टि हो चुकी है. Realme ने अपने आने वाले स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस का टीजर भी जारी किया है. Realme Q3s की बात करे तो इसमें LCD डिस्प्ले होगा और 144Hz तक के वेरिएबल रिफ्रेश रेट इसके साथ-साथ HDR10 सपोर्ट भी होगा. इसके अलावा, एक रियलमी एक्जीक्यूटिव ने बीते महीने इस स्मार्टफोन के स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट की पुष्टि भी की थी. TENAA की लिस्टिंग Realme Q3s के मॉडल नंबर का संकेत देती है.

वीबो जो कि एक चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म है इस पर कंपनी ने जारी किए गए पोस्ट के माध्यम से, यह पुष्टि की है कि Realme Q3s का लॉन्च 19 अक्टूबर दोपहर 2 बजे CST (भारतीय समय 11:30 बजे सुबह) Realme GT Neo 2T के साथ किया जाएगा. इस पोस्ट पर Realme Q3s के दो कलर ऑप्शन दिख रहे हैं- ब्लू और पर्पल देखने को मिले हैं.

वांग वेई डेरेक, जो Realme के प्रोडक्ट डायरेक्टर हैं उन्होंने बीते महीने वीबो पर एक टीज जारी किया था जिसमें कि Realme Q3s क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट से लैस दिखाया जा रहा है. डेरेक के अनुसार ये स्मार्टफोन के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण अपग्रेड होगा.