प्राइवेट सेक्टर की बड़ी फाइनेंस कंपनी बजाज फिनसर्व ने आरबीएल बैंक (RBL Bank) के साथ मिलकर एक सुपर कार्ड लॉन्च किया है. सुपर कार्ड इसलिए क्योंकि इस एक कार्ड में ही चार-चार कार्ड के बराबर सुविधाएं हैं. इस कार्ड को नाम दिया गया है ‘बजाज फिनसर्व RBL बैंक सुपरकार्ड’. इस सुपर कार्ड में आपको क्रेडिट कार्ड, कैश कार्ड, लोन कार्ड और ईएमआई कार्ड की सुविधा मिलती हैं.

बजाज फिनसर्व के इस इंस्टेट क्रेडिट कार्ड से आप अपने यूटिलिटी बिलों का भुगतान कर सकते हैं और घर में काम आने वाला कोई भी प्रोडक्ट खरीद सकते हैं. इस कार्ड की मदद से आप त्योहारों पर होने वाले सभी खर्च आसानी से पूरे कर सकते हैं.

बजाज फिनसर्व RBL बैंक सुपरकार्ड की विशेषाएं

बजाज फिनसर्व RBL बैंक सुपरकार्ड के लिए आप ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. इसके लिए आपको बजाज फिनसर्व की ऑफिशियल वेबसाइट http://www.bajajfinserv.in पर विजिट कर सकते हैं.

ईएमआई की सुविधा

बजाज फिनसर्व RBL बैंक सुपरकार्ड से आप 3,000 रुपये से अधिक के कीमत वाले सामान आसान मासिक किस्तों में खरीद सकते हैं.

पर्सनल लोन की सुविधा

बजाज फिनसर्व RBL बैंक सुपरकार्ड से आप 90 दिन तक के लिए पर्सनल लोन ले सकते हैं. यह लोन आपको आपके कार्ड की कैश लिमिट के आधार पर दिया जाएगा. इसके लिए आपको किसी भी तरह की कोई प्रोसेसिंग फीस भी अदा नहीं करनी होगी. और पर्सनल लोन की ब्याज दर भी बहुत साधारण रखी गई है.

एटीएम से नकद निकासी

बजाज फिनसर्व RBL बैंक सुपरकार्ड की मदद से आप जरूरत के समय किसी भी एटीएम से नकद पैसे निकाल सकते हैं. आप इन पैसों को बिना किसी ब्याज के 50 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं.

सामान पर विशेष छूट

बजाज फिनसर्व RBL बैंक सुपरकार्ड मैंबर बजाज फिनसर्व के साझीदार आउटलेट पर जाकर किसी भी सामान में विशेष छूट का फायदा उठा सकते हैं. आप इन आउटलेट्स से एक्सेसरीज, गैजेट, कपड़े, किराने का सामान आदि विशेष छूट पर ले सकते हैं. और इस खरीदारी का भुगतान आसान मासिक किस्तों में भी कर सकते हैं.

कैसे करें आवेदन

बजाज फिनसर्व RBL बैंक सुपरकार्ड के लिए आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए आपको कुछ जरूरी दस्तावेज जैसे पहचान पत्र, पेन नंबर आदि जमा करना होगा. ऑनलाइन आवेदन करते समय आपको इस कार्ड के लिए मामूली मैंबरशिप फीस और वार्षिक फीस जमा करनी होगी