दिग्गज उद्योगपति गौतम अडानी  की अगुआई वाले अडानी ग्रुप ने तिरुवनंतपुरम में इंटरनेशनल एयरपोर्ट के संचालन, प्रबंधन और विकास की जिम्मेदारी संभाल ली है. एयरपोर्ट के औपचारिक अधिग्रहण की घोषणा करते हुए ग्रुप ने एक ट्वीट किया है. ग्रुप ने यह ट्वीट अंग्रेजी और मलयालम भाषाओं में गुरुवार आधी रात के बाद किया.

आपको बता दें, ट्वीट में कहा गया है कि ‘भगवान के अपने देश में’ यात्रियों की सेवा और उनका स्वागत करना सौभाग्य की बात है. अडानी ग्रुप ने कहा, ”जीवन को यात्रा के बेहतरीन अनुभवों से जोड़ते हुए हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि तिरुवनंतपुरम इंटरनेशनल एयरपोर्ट अब अच्छाई का प्रवेश द्वार है. हमें हरे-भरे, सुंदर समुद्र तटों और उत्तम व्यंजनों से युक्त भगवान के अपने देश में यात्रियों की सेवा करने और उनका स्वागत करने का सौभाग्य मिला है.”

अडानी ग्रुप ने केरल में सत्ताधारी एलडीएफ और विपक्षी यूडीएफ दोनों के विरोध के बावजूद एयरपोर्ट का संचालन अपने हाथ में ले लिया. पिछले साल, केरल विधानसभा ने सर्वसम्मति से एयरपोर्ट के निजीकरण के विरोध में एक प्रस्ताव पास किया था.

इंटिग्रेटेड इंफ्रास्ट्रक्चर वाले सबसे बड़े व्यापार समूहों में से एक

अहमदाबाद का अडानी ग्रुप देश में इंटिग्रेटेड इंफ्रास्ट्रक्चर वाले सबसे बड़े व्यापार समूहों में से एक है और कई क्षेत्रों में उसकी कंपनियां काम कर रही हैं. इसकी करीब छह लिस्टेड एंटिटीज हैं.