ICICI Bank ने वर्चुअल प्रोपर्टी मेले ‘होम उत्सव’ का एलान किया है. इसमें देश भर के प्रमुख शहरों के प्रसिद्ध डेवलपर्स की रियल एस्टेट परियोजनाओं को डिजिटल रूप से प्रदर्शित किया जाएगा. प्रदर्शनी संभावित घर खरीदारों को और अधिक सुविधा प्रदान करती है क्योंकि वे अपने घर और कार्यालय के आराम से, बैंक द्वारा अनुमोदित परियोजनाओं के माध्यम से आसानी से ब्राउज़ कर सकते हैं और घर बैठे एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं.

होम लोन पर आकर्षक ब्याज दर, विशेष प्रोसेसिंग फीस और कर्ज की डिजिटल स्वीकृति और डेवलपर्स से विशेष ऑफ़र, प्रदर्शनी के माध्यम से संपत्ति खरीदने पर कोई भी व्यक्ति, जिसमें आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक नहीं हैं, वे भी इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. आईसीआईसीआई बैंक  के ग्राहक बैंक के प्री-अप्रूव्ड होम लोन ऑफर का लाभ उठाकर और अधिक फायदा ले सकते हैं.

बैंक की वर्चुअल रियल एस्टेट प्रदर्शनी का यह दूसरा संस्करण है. ‘होम उत्सव’ में मुंबई एमएमआर, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नै, कोलकाता, अहमदाबाद, पुणे, नासिक, वड़ोदरा, सूरत और जयपुर जैसे 12 शहरों में 200 से अधिक प्रमुख डेवलपर्स की 350 से अधिक परियोजनाओं को प्रदर्शित किया गया है. प्रदर्शनी दिसंबर 2021 के अंत तक चलेगी और इसे http://www.homeutsavicici.com पर देखा जा सकता है.