देश में अभी आतंकी हमले का खतरा टला नहीं है. गिरफ्तार संदिग्ध ओसामा का चाचा हुमैद उर रहमान अपने कई साथियों के साथ फरार है. ये तीन से चार संदिग्ध आतंकी यूपी व दूसरे राज्यों में हो सकते हैं. दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने हुमैद के खिलाफ एलओसी जारी कर दी है. साथ ही हुमैद के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने के लिए सीबीआई को बृहस्पतिवार को पत्र लिखा है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ओसामा उर्फ समी ने पूछताछ में खुलासा किया था कि विस्फोटक व हथियार उसके चाचा हुमैद उर रहमान ने रखवाए हैं. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने विस्फोटक व हथियार गंगोत्री नगर, नैनी, प्रयागराज, उत्तर प्रदेश से बरामद किए थे. यहां पर विस्फोटक हुमैद ने छिपाया था. स्पेशल सेल के अधिकारियों ने बताया कि हुमैद अपने कुछ साथियों के साथ फरार है.

पुलिस अधिकारियों ने देश में और मॉड्यूल की आशंका जताई है. इस तरह के इनपुट हैं कि ये संदिग्ध आतंकी अभी देश में ही हैं. ओसामा के चाचा को पकड़ने के लिए देश में कई जगह दबिश दी जा रही हैं. ओसामा के पिता दुबई में मदरसा चलाते हैं. वहीं, मुंबई एटीएस महाराष्ट्र के गिरफ्तार आतंकी जान मोहम्मद शेख उर्फ समीर कालिया से बृहस्पतिवार को स्पेशल सेल के लोधी कॉलोनी स्थित कार्यालय में पूछताछ की.