द‍िल्‍ली पुल‍िस  ने आईपीएल मैच  में सट्टा लगाने वाले एक ग‍िरोह का भंडाफोड़ क‍िया है. द‍िल्‍ली पुल‍िस की क्राइम ब्रांच ने सट्टा लगवाने वाले दस लोगों को दरदबोचने में कामयाबी हास‍िल की है. साथ ही उन आरोप‍ियों से बड़ी संख्‍या में लैपटॉप, मोबाइल, एलईडी टीवी और दूसरे उपकरण बरामद क‍िए हैं. यह गिरोह मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शारजहां क्रिकेट स्टेडियम, दुबई खेले जा रहे इंडियन प्रीमियम लीग (IPL) क्रिकेट मैच के दौरान शन‍िवार को सट्टा लगवाने का काम कर रहा था.

द‍िल्‍ली पुल‍िस की क्राइम ब्रांच की डीसीपी मोन‍िका भारद्वाज के मुताब‍िक ब्रांच को सूचना म‍िली थी क‍ि कुछ लोग आईपीएल मैच में सट्टा लगाने का गोरखधंधा कर रहे हैं. इस सूचना के बाद पुल‍िस टीम ने छापा मारकर सट्टा लगाने वाले ग‍िरोह को मौके से धरदबोचने का काम क‍िया.

डीसीपी ने बताया क‍ि मुंबई इंडियंस- दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच दुबई में 2अक्तूबर को खेला गया था. गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए इंस्पेक्टर राजीव कक्कड़ के नेतृत्व में जो टीम गठित की गई थी उसमें एएसआई परवीन, हेड कॉन्सटेबल संदीप, उपेंद्र, यशवीर, सुनील आद‍ि प्रमुख रूप से शामिल रहे. उन्‍होंने बताया क‍ि सट्टेबाज गिरोह ने 50 लाख रुपए से अधिक का दांव लगा लिया था.