वैसे तो पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप 2021 टीम का ऐलान हो चुका है लेकिन अब इसमें भारी फेरबदल की संभावना है. खबरों की मानें तो पाकिस्तान के पीएम इमरान खान अपनी टी20 वर्ल्ड कप टीम से नाराज हैं और वो चाहते हैं कि दो अनुभवी खिलाड़ियों को इसमें मौका मिलना चाहिए. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि शोएब मलिक और पूर्व कप्तान सरफराज अहमद हैं जिन्हें टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली है. हालांकि पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो अब इन दोनों खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप स्क्वाड में मौका मिल सकता है क्योंकि पीएम इमरान खान ऐसा चाहते हैं.

समा टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक पीएम इमरान खान ने पीसीबी चीफ रमीज राजा को आदेश दिया है कि वो वर्ल्ड कप स्क्वाड में बदलाव करें. रमीज राजा ने इमरान खान से 3 अक्टूबर तक का समय मांगा है. तब तक पाकिस्तान के नेशनल टी20 कप का पहला चरण खत्म हो जाएगा. बता दें आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए 10 अक्टूबर तक टीम में बदलाव हो सकता है.

अब सवाल ये है कि आखिर पीएम इमरान खान पाकिस्तानी टीम में बदलाव क्यों चाहते हैं? दरअसल पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप टीम में आजम खान, ऑलराउंडर खुशदिल शाह और मोहम्मद नवाज, मोहम्मद हसनैन और शोएब मकसूद को जगह मिलने के बाद काफी बवाल हुआ था. मीडिया ने पाकिस्तानी चयनकर्ताओं पर सवाल खड़े किये थे. अब ये सभी खिलाड़ी नेशनल टी20 कप में फेल हो रहे हैं.