आईपीएल 2021 के 35वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया. यह आरसीबी की लीग के सेकेंड हाफ में लगातार दूसरी हार रही. इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने उसे 9 विकेट से हराया था. इस हार से बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली  नाखुश दिखे. उन्होंने इसके लिए गेंदबाजों को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने मैच के बाद कहा कि आरसीबी को एक टीम के तौर पर मुश्किल हालात में और ज्यादा साहस दिखाना होगा.

कोहली ने मैच के बाद कहा कि विकेट धीमा हो गया था. लेकिन मुझे लगता है कि हमने 15-20 रन कम बनाए. 175 का स्कोर जीतने वाला टारगेट होता. हालांकि, गेंदबाजों ने निरंतरता के साथ गेंदबाजी नहीं की. हमने गेंदबाजी में उतना साहस नहीं दिखाया, जिसकी जरूरत थी. जबकि दूसरी पारी में भी पिच से गेंदबाजों को मदद मिल रही थी. लेकिन, हम उसका इस्तेमाल नहीं कर पाए. हमारे गेंदबाजों ने बड़ी आसानी से बाउंड्री दी.

आरसीबी के कप्तान ने सीएसके के गेंदबाजों की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि चेन्नई के गेंदबाजों ने आखिरी के कुछ ओवर में यॉर्कर का अच्छा इस्तेमाल किया. हमारे लिए हवाई शॉट खेलना मुश्किल हो गया था और सिर्फ खराब गेंदों पर ही हम शॉट लगा पा रहे थे. लेकिन जब हमारी गेंदबाजी की बारी आई तो हमने काफी कमजोर गेंदें फेंकी. हमने उन क्षेत्रों के बारे में बात की थी, जहां हम नहीं चाहते थे कि वे हिट करें, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सकें.

उन्होंने आगे कहा कि गेंद के साथ पहले 5 ओवर में एक्स-फैक्टर गायब था. मुश्किल पलों में अच्छी गेंदबाजी जरूरी है, जिसे हम भुनाने में नाकाम रहे. हमें फिर से जीत की दौड़ में शामिल होने की जरूरत है. यह हार पहले मैच की तुलना में अधिक निराशाजनक है. क्योंकि एक समय हमारी मैच पर पकड़ मजबूत थी और फिर हमने सब गंवा दिया.