वोडाफोन-आइडिया ने ज्यादा-से-ज्यादा यूजर्स को अपने साथ जोड़ने के लिए दो प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं, जिनके साथ Disney Plus Hotstar की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जा रही है. इन प्रीपेड पैक की कीमत क्रमश: 701 और 901 रुपये है. इन दोनों प्लान में यूजर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और हाई स्पीड डेटा मिलेगा. इतना ही नहीं इन प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर और binge all night की सुविधा भी दी जाएगी. इस सेवा के तहत यूजर्स रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के हाई स्पीड इंटरनेट का उपयोग कर पाएंगे.

Vi का 701 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

बता दें, वोडाफोन-आइडिया का यह रिचार्ज प्लान प्रतिदिन 3GB डेटा (अतिरिक्त 32GB डेटा) और 100SMS ऑफर करता है. इसके साथ ही प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा प्लान में Disney Plus Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ वीकेंड डेटा रोलओवर, वीआई मूवी और लाइव टीवी का एक्सेस दिया जाएगा. वहीं, इस डेटा पैक की वैधता 56 दिन की है.

Vi का 901 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

वोडा-आइडिया का यह रिचार्ज प्लान 701 रुपये वाले डेटा पैक की तरह है. इस पैक में रोजाना 3GB डेटा (अतिरिक्त 48GB डेटा) और 100SMS दिए जाते हैं. इसके साथ ही प्लान में Disney+ Hotstar की सब्सक्रिप्शन, वीकेंड डेटा रोलओवर, वीआई मूवी और लाइव टीवी का एक्सेस मिलता है. इसके अलावा यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग करने की सुविधा दी जाएगी. वहीं, इस पैक की समय सीमा 84 दिन की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वोडा-आइडिया के पास पहले से 501, 601 और 2,595 रुपये के प्लांस हैं, जिनमें Disney+ Hotstar की सब्सक्रिप्शन दी जा रही है. 501 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, वीआई मूवी, लाइव टीवी और 28 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है. 601 रुपये वाले प्रीपेड पैक में 56 दिनों के लिए 75GB डेटा मिलेगा. जबकि वीआई के सबसे महंगे 2,595 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इस पैक की वैधता एक वर्ष की है.