इंडियन प्रीमियर लीग 2021 पर एक बार फिर कोरोना का प्रहार हुआ है. सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. नटराजन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के मुकाबले पर खतरे के बादल मंडरा रहे थे लेकिन बीसीसीआई ने इसपर अपना फैसला सुना दिया है.

बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाला मैच तय कार्यक्रम पर ही होगा. बता दें दिल्ली और हैदराबाद के बीच बुधवार शाम 7.30 बजे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. हालांकि टी नटराजन को टीम से अलग कर दिया है, उनके अलावा ऑलराउंडर विजय शंकर को भी आइसोलेट किया गया है क्योंकि वो नटराजन के करीबी संपर्क में थे.

बता दें सनराइजर्स हैदराबाद टीम के स्क्वाड और सपोर्ट स्टाफ से नटराजन समेत कुल 7 लोगों को आइसोलेशन में भेजा गया है. इनमें ऑलराउंडर विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फीजियो श्याम सुंदर, डॉक्टर अंजना, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट गेंदबाज पी गणेशन भी शामिल हैं. बीसीसीआई ने जानकारी दी कि सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाला मैच अपने तय समय पर ही शुरू होगा. सुबह 5 बजे हैदराबाद के खिलाड़ियों का RT-PCR टेस्ट कराया गया जिसमें पूरी टीम नेगेटिव निकली है.

बता दें टी नटराजन इस वक्त काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. नटराजन चोट की वजह से पिछले पांच महीनों से क्रिकेट के मैदान में नहीं उतर सके. नटराजन को टी20 वर्ल्ड कप की टीम में भी जगह नहीं मिली. अब वो आईपीएल से वापसी करने वाले थे लेकिन अब वो कोरोना की चपेट में आ गए हैं. बता दें टी नटराजन कोविड पॉजिटिव जरूर आए हैं लेकिन उन्हें कोई समस्या पेश नहीं आ रही है.