अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार को कोर्ट से जमानत मिल गई है. मुंबई की एक अदालत ने बिजनेसमैन को 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी है. कल रात ही, कुंद्रा और उनके साथी रयान थोर्प को जमानत दी गई थी.

बता दें, राजकुंद्रा को 11 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था और उनकी प्रारंभिक जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी क्योंकि मुंबई पुलिस को संदेह था कि वह वयस्क सामग्री के निर्माण में “प्रमुख साजिशकर्ता” थे.

वही, राजकुंद्रा को जमानत दिए जाने की खबर ऑनलाइन सामने आने के बाद, शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी साझा किया है जिसमें लिखा है- ‘इंद्रधनुष ये प्रूव करने के लिए ही होते हैं कि एक बुरे तूफान के बाद भी सुंदर चीजें होती हैं.’

बता दें, पति की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री ने इस मामले पर कोई भी टिप्पणी करने से परहेज किया है. हालांकि उन्होंने एक बयान जारी कर सभी से ऐसे कठिन समय में परिवार की निजता का सम्मान करने का आग्रह किया. एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं. लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं – विशेष रूप से एक माँ के रूप में – मेरे बच्चों की खातिर हमारी गोपनीयता का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप इसकी सत्यता की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारी पर टिप्पणी करने से बचें. मैं एक गौरवान्वित कानून का पालन करने वाली भारतीय नागरिक हूं और पिछले 29 वर्षों से एक मेहनती पेशेवर हूं. लोगों ने मुझ पर विश्वास किया है और मैंने कभी किसी को निराश नहीं किया है.