सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद लोग अभी भी सदमे में हैं. पूरा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शॉक्ड है. लोग ये समझ नहीं पा रहे हैं कि 40 साल के फिट सिद्धार्थ शुक्ला आखिर कैसे इतनी सी उम्र में अलविदा कह गए. गुरुवार (2 सिंतबर ) की सुबह दिल का दौरा पड़ने से एक्टर का निधन हो गया था. तमाम सेलिब्रिटी सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा की कई तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हुए, जिन्हें देखने के बाद अनुष्का शर्मा से लेकर गौहर खान, सुयश राय, राहुल वैद्य जैसे सितारों ने नाराजगी जाहिर की है. वहीं, अब इन फोटोज और वीडियोज को देखकर एक्टर कुशाल टंडन ने सख्त गुस्सा दिखाया और सोशल मीडिया से विदा लेने का फैसला कर लिया.

बता दें, कुशाल टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया- ‘सोशल मीडिया से जा रहा हूं… तब तक समाज में और अपने परिवार में इंसान बने रहें.’ दरअसल, उनका गुस्सा सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान आने वाली तस्वीरों और वीडियोड को लेकर था.

जूम की रिपोर्ट के अनुसार, कुशाल टंडन ने कहा, ‘शर्म से अपना सिर झुकाओ. जो कुछ भी हो रहा है उससे नाखुश हूं. अगर आप सच में रिस्पेक्ट देना चाहते हैं तो प्रेयर करें उनकी आत्मा के लिए. ना कि फोटोज क्लिक करने का मौका ढूंढें. मुझे माफ कर दो सिड. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले सुपर स्टार.