माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर  ने 1 सितंबर को अपना नया फीचर सुपर फॉलोज लॉन्च किया, जो कि क्रिएटर्स को अपने फॉलोअर्स के साथ अपने कंटेंट बांटने पर उनको मंथली रेवेन्यू जेनरेट करने में सहायता करेगा. फिलहाल यह फीचर iOS यूजर्स यानी आईफोन इस्तेमाल करने वालों के लिए है.

बता दें, यह फीचर केवल अमेरिका और कनाडा के लिए जारी किया गया है. कंपनी का कहना है कि कुछ ही हफ्तों में वैश्विक स्तर पर भी iOS यूजर्स को फॉलो अप का फीचर उपलब्ध कराया जाएगा. यूजर्स की अकाउंट प्रोफाइल पर एक सुपर फॉलो बटन होगा जिस पर टैप करने के बाद उसे उसे अपनी शुल्क पेशकश दिखाई देने लगेगी. यदि यूजर्स को इसमें दिलचस्पी है तो वह इस पर दोबारा टैप करके इन-ऐप पेमेंट के द्वारा इसे सब्सक्राइब कर सकता है.

एक बार जब आप किसी को फॉलो कर लेते हैं तो आपकी टाइमलाइन पर उसके सब्सक्राइबर ओनली कंटेंट्स दिखाई देना शुरू हो जाएंगे. यदि आप किसी भी समय किसी को भी अनसब्सक्राइब करना चाहे तो आप अपने ऐप सब्सक्रिप्शन में जाकर या फिर आईओएस से उसे अनसब्सक्राइब कर सकते हैं. प्रभावशाली मेकअप कलाकार और खेल विशेषज्ञ अपनी बिहाइंड द सींस कंटेंट अपने सब्सक्राइबर्स के साथ $3 -$10 की प्राइस केटेगरी में शेयर कर सकते हैं.