बिग बॉस 13  के विजेता और बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार शुक्रवार को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर कर दिया गया. घाट पर एक्टर की मां की स्थिति देखकर हर किसी की आंख में आंसू आ गए. केवल 40 साल की उम्र में रीता शुक्ला के बेटे ने दुनिया को अलविदा कह दिया. सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट पर ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ किया गया. मुंबई पुलिस ने अंतिम संस्कार में भी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने की कोशिश की. अंतिम संस्कार के समय बारिश भी हो रही है, लेकिन इसके बाद भी फैंस सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन के लिए श्मशान घाट के बाहर खड़े रहे.

बता दें, अंतिम संस्कार में दिवंगत एक्टर के परिजनों के अलावा, करीबी दोस्त ही मौजूद रहे. सिद्धार्थ शुक्ला की मां और बहन भी अंतिम संस्कार में शामिल हुईं. जोरदार बारिश के बीच फैंस अपने चहेते एक्टर के आखिरी दर्शन के लिए उमड़ पड़े. पुलिस लोगों से भीड़ ना लगाने की गुजारिश कर उन्हें श्मशान घाट के बाहर रोके रही.

सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला और खास दोस्त शहनाज गिल का रो-रोकर बुरा हाल है. मां ने अपने इकलौते बेटे को हमेशा के लिए खो दिया है. अपने घर में सबसे छोटा होने के कारण सिद्धार्थ शुक्ला सबके दुलारे थे. दोनों बहनों ने अपना लाडला भाई खो दिया है. बहने भी अपने इकलौते भाई का हमेशा के लिए चले जाने का गम नहीं सह पा रही हैं. गुरमीत चौधरी, विकास गुप्ता, राहुल महाजन, अर्जुन बिजलानी, वरुण धवन, गौहर खान, मनीष पॉल, शेफाली जरीवाला, आरती सिंह और संभावना सेठ और दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के अलावा कई सेलेब्स सिद्धार्थ शुक्ला के दर्शन के लिए श्मशान घाट पर दिखाई दिए.