बॉलीवुड के दिग्गज स्टार दिलीप कुमार के आखिरी दम तक उनके साथ रहने वाली उनकी बेगम और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सायरा बानो की सेहत बिगड़ गई है. उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिलीप साहब के इंतकाल के करीब दो महीने के बाद सायरा बानो की तबीयत अचानक खराब हो गई. पिछले 3 दिनों से वो हिंदुजा अस्पताल के ICU में भर्ती हैं.

जानकारी के मुताबिक, 3 दिन पहले ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद सायरा बानो की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि अभी एक्ट्रेस की तबीयत स्टेबल बताई जा रही है, लेकिन उनका बीपी नॉर्मल नहीं हो रहा. ऑक्सीजन लेवल लो ही रहता है, जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है. डाक्टर्स सभी जरूरी टेस्ट कर रहे हैं. जिसके बाद ये पता लगाया जा सकेगा कि किस वजह से उन्हें परेशानी हो रही है.

76 साल की सायरा बानो पिछले 54 सालों से दिलीप कुमार के साथ पल-पल साये की तरह साथ रहीं, लेकिन उनके इंतकाल के बाद से वह काफी अकेली हो गई हैं. दो महीने पहले 7 जुलाई को दिलीप कुमार की मौत ने उनके लाखों चाहने वालों को गम के दरिया में डुबो दिया था. सूत्रों के मुताबिक, दिलीप साहब के इंतकाल के बाद से सायरा बानो काफी गुमसुम सी रहने लगी हैं. उन्हें लगातार दिलीप साहब की याद सताती है और वो परिवार से सदस्यों से उनके बारे में ही बातें करती रहती हैं.