दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज एक बार फिर उत्तराखंड की राजनीति में हलचल मचाने आ रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने खुद ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी है. अरविंद केजरीवाल देहरादून में रोड शो भी करेंगे.

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि ‘आम आदमी पार्टी एक बेहद महत्वपूर्ण घोषणा करने जा रही है. उत्तराखंड की प्रगति और विकास के लिए ये घोषणा एक मील का पत्थर साबित होगी. अपने ट्वीट में लिखा है कि मंगलवार उत्तराखंड जा रहा हूं.

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने बीते माह 11 जुलाई को अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान ऊर्जा क्षेत्र में चार बातों का एलान किया था. जिसमें राज्य के हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली, किसानों को फ्री बिजली, पुराने बिल माफ और 24 घंटे बिजली की गारंटी दी थी. उनके इस एलान के बाद मुफ्त बिजली को लेकर उत्तराखंड का सियासी माहौल गरमा गया था. केजरीवाल ने एक माह के बाद दोबारा उत्तराखंड आने का वादा किया था.

पार्टी सूत्रों का कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक माह के बाद फिर से उत्तराखंड आने का कार्यक्रम तय हुआ है. शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार को लेकर कोई बड़ा एलान कर सकते हैं. कार्यकर्ताओं से संवाद में मुफ्त बिजली गारंटी कार्ड अभियान को लेकर फीडबैक लेंगे। साथ ही आगामी चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे.