जम्मू-कश्मीर में में एक और बीजेपी नेता की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. बीते दो साल में आतंकी अब तक बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं को निशाना बना चुके हैं. दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले के ब्राजलु इलाके में बीजेपी नेता जावीद अहमद डार की आतंकियों ने घर में घुसकर हत्या कर दी है. अब तक ऐसे ज्यादातर मामलों की जिम्मेदारी द रजिस्टेंस फ्रंट (TRF) नाम के संगठन ने ली है. पुलिस के मुताबिक इस संगठन को लश्कर-ए-तैयबा चला रहा है.

बता दें, डार की हत्या के बाद पुलिस और सीआरपीएफ ने इलाके को सील कर दिया है. आतंकियों की तलाश जारी है. डार कुलगाम की होमशालीबाग विधानसभा के प्रभारी थे. भारतीय जनता पार्टी ने इस घटना की निंदा की है. कश्मीर बीजेपी के मीडिया सेल हेड मंजूर अहमद ने जावीद की हत्या की निंदा की है.

इससे पहले बीते गुरुवार को आतंकियों ने राजौरी में बीजेपी के मंडल प्रधान जसवीर सिंह के घर को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया था. वहीं अनंतनाग में कुछ दिन पहले बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई थी. दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में हुए हमले में बीजेपी नेता और उनकी पत्नी को गोलियों से छलनी कर दिया.

वही, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने इस घटना को भयावह बताया है. उन्होंने इसे ‘कोल्ड ब्लडेड मर्डर’ कहा है. अब्दुल्ला ने हमले की निंदा करते हुए जावीद अहमद डार के शोक संतप्त परिवार को साथ संवेदना प्रकट की है.