बिग बॉस ओटीटी आखिरकार अगले हफ्ते लॉन्च हो रहा है. करण जौहर शो की मेजबानी करने वाले हैं. शो को लेकर कंटेस्टेंट्स के नामों के लेकर भी काफी सुगभुगाहट है. टीवी के कई सेलेब्स के नाम अब तक सामने आ चुके हैं. ‘बिग बॉस 15’ में 6 हफ्तों के बाद टीवी पर सलमान खान की एंट्री होगी. सोशल मीडिया पर भी ‘बिग बॉस 15 को लेकर तरह तरह की खबरें सामने आ रही हैं. इसी बीच प्रीमियर से पहले‘बिग बॉस 15’ के घर की पहली तस्वीर सामने आ गई हैं, जिसको देखने के बाद अब नए सीजन के घर को देखने के लिए फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है.

बता दें, बिग बॉस ओटीटी की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसको देखने के बाद अब फैंस बिग बॉस के नए सीजन के इस आलीशान घर को देखना चाहते हैं. तस्वीरों को देखने के बाद लग रहा है कांच का पैनल पूरे घर में पर्याप्त वेंटिलेशन के साथ-साथ लोगों में बाहर का व्यू भ्रम पैदा कर रहा है. मेकर्स ने इस बार घर के फर्श को हरा-भरा कर दिया है जो बहुत ही इको-फ्रेंडली वाइब दे रहा है.

दरअसल, बिग बॉस के मेकर्स इस सीजन को हिट बनाने के विए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसलिए मेकर्स एक से बढ़कर एक टीवी सितारों को अप्रोच कर रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस के नए सीजन के लिए अब तक कई टीवी सितारों का नाम सामने आ गया है. अनुषा दांडेकर, दिशा वकानी, मल्लिका शेरावत के साथ हर्षद चोपड़ा, आशिका भाटिया, आस्था गिल, अर्जुन बिजलानी जैसे को सितारों को शो के लिए अप्रोच किया गया है.