मुंबई में बीती रात से हो रही भारी बारिश के कारण जगह-जगह पर पानी भर गया है, जिसके कारण सड़कों पर जलसैलाब देखा जा रहा है. इसी बीच अब खबर आई है कि भारी बारिश के कारण चेंबूर में दीवार गिरने  से कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई. वहीं विक्रोली में बारिश के चलते एक चाल के ढहने की खबर है, जिसमें कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई. मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने का काम अभी भी जारी है.

बता दें, मुंबई में शनिवार देर रात से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण हनुमान नगर से लेकर कांदीवाली तक के इलाके में घुटनों तक पानी भर गया है. बारिश के कारण लोगों के घरों के अंदर तक पानी घुस गया है. मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में सड़कें पूरी तरह से पानी में डूब चुकी हैं. गांधी मार्केट इलाके में पानी भरने से गाड़ियों की आवाजाही पूरी तरह से बंद हो गई है. मुंबई के सियोन रेलवे स्टेशन का रेलवे ट्रैक पूरी तरह से पानी से भर गया है.

उधर महाराष्‍ट्र के चेंबूर में भूस्‍खलन के कारण एक दीवार गिरने से कई झोंपड़ियां इसकी चपेट में आ गईं. राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन बल (एनडीआरएफ) का कहना है कि भूस्खलन के कारण चेंबूर के भारत नगर इलाके में कुछ झोंपड़ियों पर दीवार गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई. राहत और बचाव कार्य जारी है.

बताया जा रहा है कि सियोन इलाके में मुख्य मार्ग पर कमर तक पानी भर आया है. बारिश के चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग ने आज भी मुंबई में बारिश की चेतावनी जारी की है. अगर आज भी इसी तरह से बारिश होती रही तो हालात और भी ज्‍यादा बिगड़ सकते हैं.

मुंबई में लगातार हो रही बारिश के कारण सायन रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक पूरी तरह से पानी में डूब गया है. इसी तरह चूनाभट्टी रेलवे स्टेशन के निकट ट्रैक पर भारी जल जमाव हो गया है. ट्रैक पर पानी भर जाने के कारण ट्रेनों को रोक दिया गया है.