कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने इस्तीफे की अटकलों के बीच बड़ा बय़ान दिया है. उन्होंने कहा है कि वो अभी इस्तीफा नहीं देने जा रहे है. कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा से यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने इस्तीफा दे दिया है? तो उन्होंने कहा कि बिल्कुल नहीं. उन्होंने कहा कि कल मैं पीएम से मिला, हमने राज्य के विकास पर चर्चा की और मैं अगस्त में फिर से आऊंगा…ऐसी खबरों का कोई मूल्य नहीं है.

बता दें, उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है, वो अगस्त में फिर दिल्ली आएंगे. इस्तीफे की खबर बिलकुल गलत है. उन्होंने अपने इस्तीफे की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि इनमें सच्चाई नहीं है.

बता दें कि बीएस येदियुरप्पा के इस्तीफे की अटकलों को लेकर कई खबरें आ रही थीं. इसी को लेकर येदियुरप्पा ने अपना जवाब दिय़ा है.

वही, येदियुरप्पा आज बीजेपी चीफ जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे. कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की. इस बैठक के बाद उन्होंने कहा कि हमने आज कर्नाटक में पार्टी के विकास पर विस्तार से चर्चा की. मेरे बारे में उनकी बहुत अच्छी राय है. मैं राज्य में फिर से सत्ता में आने के लिए पार्टी के लिए काम करूंगा.

शुक्रवार को मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगभग 20 मिनट की मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री से मेकेदातु बांध परियोजना सहित राज्य के विकास से जुड़ी लंबित परियोजनाओं के जल्द क्रियान्वयन का आग्रह किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री से राज्य के कुछ विकास कार्यो को जल्द क्रियान्वित करने का आग्रह किया. वह इस पर सहमत हो गए हैं.