चीन में जहां कोरोना का संक्रमण कम हो रहा है वहीं दुनिया के दूसरे देशों में कोरोना से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. दुनिया के 100 से ज्यादा देश कोरोना की चपेट में हैं. दुनिया भर में 4000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. उधर, ब्रिटेन की स्वास्थ्य मंत्री नदीन डॉरिस भी कोरोना की चपेट में हैं. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक उन्होंने एक बयान जारी कर इस बात की पुष्टि की है…
ब्रिटिश सांसद नदीन डॉरिस ने कहा. “मेरी कोरोना जांच पॉजिटिव आई है. मैंने खुद को अपने घर में अलग रखा है.” द टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक वह प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन समेत सैकड़ों लोगों के संपर्क में थीं. अब वहां के स्वास्थ्य अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि नदीन कैसे कोरोना से संक्रमित हुईं.
दुनिया के 100 से ज्यादा देशों में कोरोना का संक्रमण फैल चुका है और 1,10, 000 लोग कोरोना से संक्रमित हैं. जबकि अबतक 4,011 लोगों की मौत हो चुकी है. ब्रिटेन की मंत्री ने कहा कि उन्हें समय पर संक्रमण की जानकारी देने के लिए स्वास्थ्य विभाग का धन्यवाद. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ब्रिटेन में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 373 लोग कोरोना से संक्रमित हैं.