बिग बॉस 13 के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनते ही शो के इस सीजन का एंड हो गया है. टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला शुरू से ही बाकी कंटेस्टेंट के बीच मजबूत दावेदार माने जा रहे थे. शो में उन्हें आसिम रियाज  ने पूरी टक्कर दी. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला को आसिम से ज्यादा वोट मिले और शो के विजेता बन गए. विनर बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला बेहद खुश है. इस जीत के बाद उन्होंने मीडिया से बात की और आसिम रियाज से घर के बाहर अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की.

sidharth-wins-1200

मीडिया से बातचीत में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि मैं जब घर में आया था, तब से मैं शो को जीतना चाहता था. आज में जीत गया हूं, मुझे अच्छा लग रहा हैं. उन्होंने कहा कि स्टेज पर मैं काफी नर्वस था. मुझे समझ नहीं आ रहा हैं क्या हो रहा है. मैंने दिल से चाहता था कि मैं जीतूं और मैं जीत गया. आसिम से उन्होंने अपने रिश्ते और उनकी हार पर सिद्धार्थ ने कहा कि आसिम ने अपना गेम बहुत अच्छी तरह खेला और यहीं कारण है कि वो टॉप टू तक पहुंचें. उन्होंने कहा कि आसिम को हराने का मेरा कोई इरादा नहीं था.

घर से बाहर निकलने के बाद आसिम के साथ कैसे रिश्ते होंगे, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि घर के अंदर हम दोस्त थे, लेकिन बीच में कुछ ऐसा हुआ, जिसके वजह से हमारे मतभेद हुए. शो के आखिरी दिनों में हम घर में दोस्तों की तरह रहे. अब जब हम घर से बाहर आ गए हैं तो हम फिर मिलेंगे और दोस्ती बढ़ाएंगे.
आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की दोस्ती के साथ-साथ लड़ाई भी खूब चर्चा में रही हैं.